Wednesday, December 2, 2020

How to Look Younger 1

एजिंग पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह हमेशा सुखद होता है। यदि आप अपने युवा रूप और निखार को खोने से चिंतित हैं, तो आप अकेले नहीं हैं। चिंता मत करो - रास्ते में मदद है। आपके बैंक खाते को नष्ट किए बिना या सर्जरी करवाकर, आपकी त्वचा की चौकस देखभाल करने और आपके केश को बदलने के बिना आपकी छवि को खत्म करने के लिए आप बहुत कुछ कर सकते हैं।

अंश

1

आपका चेहरा देख कर छोटा

इमेज का टाइटल Get Get Rid of Acne Scars with Home Remedies Step 10

1

सौम्य फेशियल क्लीन्ज़र चुनें। उम्र बढ़ने वाली त्वचा को कठोर उत्पादों की आवश्यकता नहीं होती है जैसे कि किशोरों को अक्सर उपयोग करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि आमतौर पर कोई अतिरिक्त तेल नहीं होता है। यदि आपका क्लीन्ज़र बहुत कठोर है, तो यह आपके प्राकृतिक तेलों की त्वचा को छीन लेगा, और इसलिए त्वचा को सुखाकर और अधिक तेज़ी से उम्र का कारण बनता है। उन लोगों के लिए देखें जो आपके आयु समूह के उद्देश्य से हैं, या जो खुद को सौम्य या मॉइस्चराइजिंग बताते हैं। महिलाओं को मेकअप पहनने से पहले किसी भी समय अपने चेहरे को मॉइस्चराइज करना चाहिए। [१]

अपने चेहरे को साफ करने के लिए अभी भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आप बड़े हो जाते हैं, क्योंकि यह आपके वातावरण या किसी भी मेकअप से रसायनों के निशान को हटा देता है जो त्वचा पर छोड़ दिए जाने पर उम्र बढ़ने का कारण बन सकता है।

be a young girl

इमेज पेल स्किन स्टेप 8 शीर्षक

2

साफ करने के बाद मॉइश्चराइज करें। यह आपकी त्वचा को नमी को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है ताकि यह स्वयं की देखभाल कर सके। शुष्क त्वचा अधिक तेज़ी से बढ़ती है अगर यह मॉइस्चराइज़ नहीं है। अपने सक्रिय संघटक के उच्च प्रतिशत के साथ एंटी-एजिंग मॉइस्चराइज़र देखें। यदि संदेह है कि किसके बारे में खरीदना है (बाजार में सैकड़ों हैं), तो समीक्षाओं को देखने का प्रयास करें या उत्पाद का समर्थन करने वाले वैज्ञानिक अनुसंधान खोजने की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा तय किया गया उत्पाद समृद्ध और गहन मॉइस्चराइजिंग है, जो आपके छोटे वर्षों में उपयोग किया जा सकता है।

और याद रखें, मॉइस्चराइजिंग केवल महिलाओं के लिए नहीं है, पुरुषों के उद्देश्य से बाजार पर समान उत्पादों के बहुत सारे हैं।

hot sexy look

इमेज का शीर्षक है क्लियर स्किन नैचुरली स्टेप 13

3

प्रतिदिन धूप से बचाव का प्रयोग करें। ऐसे कई मॉइस्चराइज़र होते हैं जिनमें पहले से ही एसपीएफ सुरक्षा होती है, और ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह आपकी त्वचा को हर रोज हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए महत्वपूर्ण है ताकि सूरज की क्षति से बचा जा सके। सूरज मुख्य चीजों में से एक है जो समय से पहले बूढ़ा हो जाता है, इसलिए त्वचा विशेषज्ञ यह सलाह देते हैं कि आपको झुर्रियों, भूरे धब्बों और सुस्त परिसर से बचने के लिए कम से कम एसपीएफ 15 रोजाना पहनना चाहिए। साथ ही यह त्वचा के कैंसर से आपकी रक्षा करेगा।

अगर आप सिर्फ थोड़ी देर के लिए धूप में रहने जा रहे हैं तो आप न केवल अपने चेहरे पर, बल्कि अपने सीने और हाथों के शीर्ष पर भी सनस्क्रीन लगा सकते हैं। यह उन धब्बों को आपकी छाती और हाथों पर रोक देगा। यदि आप वास्तव में धूप में बाहर जाने वाले हैं, हालांकि, तो आपको पूरे शरीर में सनस्क्रीन लगाने की आवश्यकता होगी।

इमेज का टाइटल Get Get Rid of Acne Scars with Home Remedies Step 16

4

अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट करें। धीरे से छूटना त्वचा सेल नवीकरण को प्रोत्साहित करता है, इसलिए युवा दिखने वाली त्वचा को प्रोत्साहित करता है। कुछ ऐसा चुनें जो पुरानी त्वचा पर लक्षित हो क्योंकि वे अधिक कोमल होते हैं और त्वचा के सूखने या क्षतिग्रस्त होने की संभावना कम होती है। एक्सफोलिएशन करना भी अच्छा है क्योंकि यह आपकी त्वचा को नरम और चमकदार दिख रहा है। पुरुषों के लिए, अपने चेहरे को शेव करने से पहले एक्सफोलिएट करना शेविंग प्रक्रिया को आसान बना सकता है क्योंकि यह बालों को अधिक उजागर करता है।


इमेज का टाइटल ग्रो ए बियर्ड स्टेप 11

5

अपने चेहरे के बालों का प्रबंधन करें। पुरुषों के लिए, यह आपको बेहतर ग्रूमेड और कम मैला-कुचैला लुक देगा जिससे आप उम्र के साथ अच्छे दिखेंगे और महिलाओं के लिए यह उम्र बढ़ने के इस दुष्प्रभाव को छिपाएगा। यहां प्रत्येक लिंग के लिए कुछ बातों को ध्यान में रखा गया है:

पुरुष: अपने चेहरे को क्लीन शेव या बड़े करीने से ट्रिम करवा कर रखें और हमेशा अपनी नाक और कान के बालों को ट्रिम करवाएं। आप अपने स्थानीय फार्मेसी में नाक के हेयर ट्रिमर खरीद सकते हैं और यह उपयोग करने के लिए पूरी तरह से सरल और दर्द रहित है। इस बालों को बढ़ने से जंगली उम्र बढ़ती है और यह आपको अधिक रूखा लगता है। सुनिश्चित करें कि उन नाक के बाल भी बांधें, यदि आप उस बूढ़े दिखने से बचना चाहते हैं।

महिलाओं: हार्मोन के स्तर में बदलाव के कारण रजोनिवृत्ति के बाद महिलाओं में चेहरे के बाल कभी-कभी दिखाई दे सकते हैं। इससे छुटकारा पाने के लिए, और इसलिए अपनी उम्र को थोड़ा बेहतर तरीके से छिपाएं, इसे दूर रखने के लिए कुछ आसान तरीके हैं जिनमें लेज़र रिमूवल, वैक्सिंग, डिपिलिटरी / हेयर रिमूवल क्रीम और थ्रेडिंग शामिल हैं।

महिलाओं को यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी भौहें काफी मोटी दिखें। जैसे-जैसे आप बूढ़े होते हैं, आपकी भौंहें पतली होना शुरू हो सकती हैं, इसलिए उन्हें एक पेंसिल से रंगना सुनिश्चित करें जो आपकी भौंहों के रंग से मेल खाता हो इसलिए आप युवा दिखना जारी रखें।


इमेज का टाइटल Hide Pimples 8

6

ऐसा मेकअप पहनें जो आपको अधिक युवा (महिलाओं के लिए) दिखे। दर्जनों मेकअप ट्रिक हैं जो महिलाओं को अपनी विशेषताओं को जारी रखने के साथ-साथ उम्र बढ़ने के संकेतों को छिपाने में मदद कर सकते हैं। चाल अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं, जैसे कि आपकी आंखों पर जोर देते हुए उन दोषों को छिपाने के लिए है। यहाँ कुछ तरकीबें आजमाई जा रही हैं:

सुनिश्चित करें कि आप एक मलाईदार कंसीलर का उपयोग करें। कोई भी कंसीलर जो मोमी है या जिसे केक मिल सकता है, वह वास्तव में आपको बूढ़ा दिखता है।

अपने चीकबोन्स की ऊंचाई पर ब्लश की एक डब लगाएं, लेकिन अपने गालों के खोखले हिस्से में ब्लश का इस्तेमाल न करें। जैसे-जैसे आप बूढ़े होते जाएंगे, आपका चेहरा वास्तव में वसा, और आपके चे को खो देगा





Escort  to vashi

No comments:

Post a Comment

vidmate apk download latest version 2022 free

 In today’s world, we just love to use new technologies and various applications. Sometimes we find something very interesting on any websit...