Wednesday, December 2, 2020

How to Be a Perfect Girl

 दुनिया भर की लड़कियां अपने जीवन में पूर्णता प्राप्त करने के लिए निकल पड़ती हैं। कुछ पूरी तरह से अभिनय करना चाहते हैं, जबकि अन्य सही रूप देखना चाहते हैं। यद्यपि पूर्णता प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं है, फिर भी ऐसे कदम हैं जिन्हें आप अपने संपूर्ण आत्म के करीब ले जा सकते हैं! अपने सर्वश्रेष्ठ स्व के लिए अपनी यात्रा पर, यह कभी न भूलें कि हर कोई एक विशिष्ट व्यक्ति है, और हर कोई खुद को अंदर और बाहर प्यार करने का हकदार है।


तरीका

1

पूरी तरह से ड्रेसिंग

इमेज का टाइटल Be a Perfect Girl Step 01

1

उत्तम दर्जे की अलमारी बनाएँ। हमेशा स्त्री और ठाठ दिखने का एक महत्वपूर्ण तरीका क्लासिक टुकड़े पहनना है जो आपको सही पोशाक बनाने में मदद कर सकता है। यहाँ कुछ आवश्यक अलमारी के टुकड़े हैं जिन्हें आप अपनी अलमारी में जोड़ सकते हैं:

कई तरह की शैलियों में जीन्स के कई जोड़े आपको दोषपूर्ण तरीके से सप्ताह के माध्यम से लाते हैं। अपनी स्टाइल को मिलाने के लिए स्ट्रेट-लेग और फ्लेयर जींस की शानदार फिटिंग वाली जोड़ी ज़रूर रखें।

मूल टी-शर्ट, आरामदायक स्वेटर, सरल कार्डिगन और कई ब्लाउज में निवेश करें जिन्हें आप किसी भी अवसर के लिए पहन सकते हैं। ये सरल टुकड़े हैं जो कई अलग-अलग संगठनों को बनाने के लिए मिश्रित और मिलान किए जा सकते हैं।

hot sexy look

ज्यादातर फैशन ट्रेंड से सावधान रहें। बेहतर हो सकता है कि किसी ऐसी चीज को खरीदने का आग्रह करें, जो इस समय के लिए "स्टाइल" हो क्योंकि आप शायद अगले साल उस टुकड़े को नहीं पहनेंगे।

इमेज का टाइटल Be Be a Perfect Girl Step 02

2

अपने गहने सरल रखें। याद रखने का एक अच्छा नियम यह है कि घर से बाहर निकलने से पहले गहने के एक टुकड़े को हटा दें। यह आपको अपने बाकी के आउटफिट से निपटने और विचलित करने से बचाए रखेगा। डायमंड स्टड इयररिंग्स के साथ स्टिक, पेंडेंट के साथ सिंपल सिल्वर या गोल्ड चेन और नाज़ुक टेनिस ब्रेसलेट।

स्टेटमेंट ज्वेलरी एक मूल पोशाक तैयार करने का एक शानदार तरीका है। बस सुनिश्चित करें कि यदि आप एक बड़ा हार, बड़े झुमके, या बोल्ड ब्रेसलेट पहनते हैं, कि यह आपके द्वारा पहने जाने वाले गहनों का एकमात्र टुकड़ा है।

इमेज का टाइटल Be a Perfect Girl Step 03

3

सही काले कपड़े में निवेश करें। सभी लड़कियों को पता है कि "छोटी काली पोशाक" पहनना उतना ही निर्दोष है जितना कि एक लड़की मिल सकती है। हालांकि, कोई भी काली पोशाक नहीं होगी, आपको एक ऐसा ढूंढना होगा जो विशेष हो। इन सुझावों को ध्यान में रखें क्योंकि आप अपनी सही काली पोशाक को चुन रहे हैं:

एक पोशाक के लिए देखो जो आपको घुटने के चारों ओर हिट करता है, और एक जिसमें अद्वितीय अलंकरण हैं। लंबी कटौती आपको इसे आने वाले वर्षों के लिए किसी भी अवसर पर पहनने की अनुमति देगी, और अलंकरण इसे अलग कर देंगे। आस्तीन या कमर के चारों ओर घूमना आमतौर पर सभी के लिए शानदार लगता है। [१]

इमेज का टाइटल Be Be a Perfect Girl Step 04

4

चड्डी पर शेयर करें। जब आप वास्तविक रूप से पूर्णता प्राप्त नहीं कर सकते हैं, तो कपड़े और स्कर्ट के साथ चड्डी पहनने से आपके पैर एकदम सही लग सकते हैं। वे पैरों को पतला दिखाने में मदद करते हैं, और वे किसी भी नसों या ब्लाम्स को मास्क करने में मदद करते हैं जो आपके पैरों पर हो सकते हैं। सर्दियों के दौरान, एक मोटी बुनना तंग का चयन करें जो आपके पैरों को गर्म रखेगा। [२]

इमेज का टाइटल Be Be a Perfect Girl Step 05

5

शानदार जूते पहनें। पूर्णता हासिल करने की कोशिश करने वाली हर लड़की के पास हर मौसम के लिए क्लासिक जूते होने चाहिए। जूते की तलाश करते समय, सरल शैलियों और रंगों को खोजने की कोशिश करें जो आप किसी भी पोशाक के साथ पहन सकते हैं। यहाँ कुछ जूते हैं जिन्हें आपको अपनी अलमारी के लिए विचार करना चाहिए:

बैले फ्लैट्स के कई जोड़े खोजें जो पहनने के लिए कम्फर्टेबल हों। आपके पास एक काली और नग्न जोड़ी होनी चाहिए, साथ ही मजेदार रंगों में कुछ जोड़े होंगे।

गिरावट और सर्दियों के लिए, जूते की एक काली और भूरी जोड़ी है।




Escort  to vashi

No comments:

Post a Comment

vidmate apk download latest version 2022 free

 In today’s world, we just love to use new technologies and various applications. Sometimes we find something very interesting on any websit...