Wednesday, December 2, 2020

How to Look Younger 2

आपकी बॉडी लुक यंग कर रही है

इमेज का टाइटल मेनटेन गुड हाइजीन स्टेप 1

1

स्वस्थ दांत बनाए रखें। अच्छे दांत आपको तुरंत युवा और अधिक आकर्षक लग सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास दांतों की अच्छी देखभाल करने वाली दिनचर्या है, इसमें ब्रश करना, फ्लॉसिंग और माउथ वॉश का उपयोग करना शामिल है। यदि आपके दांत पर्याप्त सफेद नहीं हैं, या यदि आपके दांतों की समस्या है, तो सलाह के लिए अपने दंत चिकित्सक के पास जाएं। आपके पास पेशेवर सफेदी हो सकती है, या यदि आपको क्षय, विंची दांत या दाग वाले दांत जैसी समस्याएं हैं, तो आप इन चीजों का इलाज करवा सकते हैं।

काउंटर व्हाइटनिंग उत्पाद भी हैं जो प्रभावी भी हो सकते हैं, हालाँकि आप पहले से सलाह के लिए अपने डेंटिस्ट से बात कर सकते हैं।

दांत आपके शरीर के किसी भी अन्य भाग की तुलना में आपकी वास्तविक उम्र को दूर कर सकते हैं, इसलिए अपने कुल दांतों की देखभाल की दिनचर्या के साथ शुरुआत करें।

look younger girl

इमेज का टाइटल लुक यंगर 50 स्टेप 20 पर है

2

अपने grays को कवर करें। यह हर किसी के लिए नहीं है, जैसा कि कुछ लोगों को अपने भूरे या काली मिर्च के बाल रॉक करना पसंद है। हालांकि, बहुत से लोग भूरे बालों से छुटकारा पाना चाहते हैं, और बाजार पर कई बाल डाई हैं जो इससे निपट सकते हैं। ऐसा रंग चुनना सबसे अच्छा है जो आपके प्राकृतिक बालों के रंग से काफी मिलता-जुलता हो ताकि वह अधिक प्राकृतिक दिखाई दे। आप एक सैलून में अपने बालों को रंगे पाने के लिए चुन सकते हैं, या आप सस्ता विकल्प चुन सकते हैं और एक घर पर बाल मरने वाली किट खरीद सकते हैं। हालाँकि, आपको याद होगा कि सभी हेयर डाई बालों के लिए हानिकारक है, इसलिए इसे बहुत बार मरने से बचें, और क्षतिग्रस्त या रंगे बालों की देखभाल के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों का उपयोग करें।

अपने बालों को अक्सर मरने से बचने के एक तरीके के रूप में, आप हेयर डाई को मुख्य रूप से उन जड़ों पर लागू कर सकते हैं जहाँ आपके असली बालों का रंग दिख रहा है, इसे वहाँ अधिक समय तक छोड़ दें, और फिर पिछले कुछ मिनटों तक बालों के माध्यम से आराम करें। एक अन्य विकल्प रूट टच-अप किट खरीदना है जो आपके द्वारा उपयोग किए गए हेयर डाई से मेल खाते हैं।

महिलाओं को अपने बालों को मरने के साथ हाइलाइट प्राप्त करने पर विचार करना चाहिए, ताकि उनके नए रूप में नरम बढ़त मिल सके।

हानिकारक रसायनों से मुक्त प्राकृतिक या जैविक हेयर डाई का उपयोग करने का प्रयास करें। आपके बाल बेहतर होंगे और यह बेहतर होगा।

इमेज का टाइटल बढ़ता है मोटा कर्ली हेयर स्टेप 10

3

अपना हेयरस्टाइल अपडेट करें। क्या आप पिछले बीस वर्षों से "द राचेल" को हिला रहे हैं? यदि ऐसा है, तो आप एक ट्रेंडी बाल कटवाने के लिए अतिदेय हैं जो आपके युवा चेहरे और सुविधाओं का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। कुछ स्टाइलिश पत्रिकाओं या यहां तक ​​कि कुछ सेलिब्रिटी गपशप पत्रिकाओं की जाँच करें और देखें कि इन दिनों क्या हेयर स्टाइल लोकप्रिय हैं। अगर आपकी बात नहीं है, तो आपको अल्ट्रा-ट्रेंडी के लिए नहीं जाना है, बल्कि एक ऐसा हेयरकट करवाना है जो आपको आपके पुराने से बेहतर लगे जो आपको एक दशक छोटा लग सकता है। जब आप एक नए बाल कटवाने के लिए जाते हैं तो कुछ बातों पर ध्यान देना चाहिए: [४]

महिलाओं:

बैंग्स प्राप्त करने पर विचार करें यदि आपके पास एक बड़ा माथे है और यदि वे आपके चेहरे के आकार में फिट हैं। वे आपको अधिक युवा दिखेंगे।

लेयर्स आपकी उम्र के हिसाब से भी सालों लग सकते हैं। वे आपके बालों को अधिक बनावट वाले, हवादार और स्वैच्छिक रूप से दिखायेंगे, और उस फ्लैट से छुटकारा पा लेंगे, कड़े दिखेंगे कि आपके बाल पीड़ित हो सकते हैं।

अपने बालों को काट लें ताकि यह आपके चेहरे को ढके और आपके कंधों के ऊपर गिरे। अपने बालों को कुछ इंच काटकर आप सालों साल छोटे दिखेंगे। बस सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत छोटा नहीं काटते हैं, इसलिए आप अंत में देख रहे हैं कि आप दादी के रूप को देख रहे हैं।

पुरुष:

अपने बालों को बस थोड़ा सा बढ़ने दें ताकि आपकी विशेषताएं कम कठोर दिखें। लेकिन अपने बालों को ज्यादा झिझकने न दें या आप थोड़े अधिक बाल झड़ने और बूढ़े दिखने लगेंगे।

यदि आप गंजे हो रहे हैं, तो अपना सिर मुंडवाने पर विचार करें। यह आपको अपने गंजे स्पॉट दिखाने के बजाय युवा और कामुक दिखने देगा।

इमेज का टाइटल पैम्पर योरसेल्फ स्टेप 7

sexy hot girl

4

अपनी उम्र और शरीर के आकार के लिए पोशाक। ऐसे कपड़े पहनना जो आपके फिगर को चार चांद लगाते हैं, जिससे आप बिना ज्यादा मेहनत किए तुरंत ही स्लिमर और ज्यादा ट्रेंडी दिख सकते हैं। यह पुरुषों पर भी लागू होता है, हालांकि पुरुषों के शरीर के आकार में महिलाओं के शरीर के आकार की तुलना में कम विविधता होती है। यदि आप एक व्यक्ति की तरह कपड़े पहनते हैं तो आपकी उम्र आधी नहीं होगी; वास्तव में, यह आपको और भी पुराना लग सकता है। इसके बजाय, उन कपड़ों पर ध्यान दें जो आपके लिए सही हैं।

महिलाओं को युवा दिखने के लिए अतिरिक्त दरार दिखाने की जरूरत नहीं है; इसके बजाय, चापलूसी वाले शर्ट पहनें जो आपके सीने पर बहुत अधिक ध्यान दिए बिना आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं पर जोर देते हैं।

यदि आपने पिछले एक दशक से समान चीजें पहन रखी हैं, तो अपनी अलमारी को अपडेट करने का समय आ गया है। यदि आप नहीं जानते कि क्या खरीदना है, तो अपने साथ कुछ दुकानों पर जाने के लिए एक दोस्त या परिवार के सदस्य से अच्छी शैली में पूछें, या यदि आप ऐसा करने में असहज हैं, तो पत्रिकाओं में एक नज़र डालें और देखें कि आपको किस तरह की चीजें पसंद हैं वहाँ मॉडल और देखें कि आप इसे अपने आप पर कैसे लागू कर सकते हैं।

यदि आप अभी भी अनिश्चित हैं, तो या तो एक दुकान पर जाएं और सलाह के लिए एक बिक्री सहायक से पूछें, या बस जाएं और उन सभी कपड़ों को चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं, भले ही आपको लगता है कि वे आपको सूट नहीं करेंगे, उन्हें ले जाएं कमरे बदलने और नई चीजों की कोशिश करने में मज़ा है। आखिरकार, आप कुछ करके सुखद आश्चर्यचकित होंगे और कुछ नया और ताजा होगा।


Escort  to vashi

No comments:

Post a Comment

vidmate apk download latest version 2022 free

 In today’s world, we just love to use new technologies and various applications. Sometimes we find something very interesting on any websit...