Wednesday, December 2, 2020

How to Get Dimples Naturally

डिंपल गाल के मांसल हिस्से में छोटे सिलवट या इंडेंटेशन होते हैं। वे एक छोटी मांसपेशी विकृति का परिणाम हैं जो गाल की त्वचा को कसकर खींचने का कारण बनता है क्योंकि यह बाहरी विभाजन बनाता है। यह आराध्य चेहरे की विशेषता आमतौर पर आनुवंशिक रूप से विरासत में मिली विशेषता है। हालांकि, प्राकृतिक डिम्पल के बिना पैदा हुए लोग सरल (मेकअप) से लेकर कठोर (सर्जरी) तक कई तरीकों के माध्यम से सफलतापूर्वक अपनी उपस्थिति की नकल कर सकते हैं। 


be a dimple girl

अपने होठों को पकडिए और अपने गालों को अंदर की ओर खींचिए। अपनी गाल की मांसपेशियों का व्यायाम शुरू करने के लिए, एक चेहरा बनाएं जैसे कि आपने अभी-अभी नींबू या कुछ खाया हो। आपके होंठ थोड़े से थपथपाते या थपथपाते हुए होने चाहिए और आपके गालों को आंशिक रूप से चूसना चाहिए। आपके दाँत आपस में लिपटे हुए नहीं होने चाहिए, क्योंकि इससे आपको अपने गालों को चूसने से रोका जा सकता है, लेकिन आपके होंठों को बंद करने की आवश्यकता है। [२]

नोट - यह विधि एक लोक उपचार है। दूसरे शब्दों में, यह किसी भी प्रकार के वैज्ञानिक साक्ष्य द्वारा समर्थित नहीं है, बल्कि अस्पष्ट, असत्यापित, पूर्वव्यापी साक्ष्य द्वारा समर्थित है। इस प्रकार, यह काम करने की गारंटी नहीं है।

आपके गालों को स्वाभाविक रूप से अंदर की ओर इंडेंट करना चाहिए, आपके शीर्ष और नीचे के दांतों के बीच इंडेंटेशन के सबसे गहरे हिस्से के साथ, आपके मुंह के सामने और पीछे के बीच लगभग आधा रास्ता।

कुछ खट्टा खाने या पीने की कोशिश करें यदि आपके पास उचित चेहरे की अभिव्यक्ति की कल्पना करने में कठिन समय है - खट्टेपन के लिए आपकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया यह है कि यह अभ्यास क्या नकल कर रहा है। [३]

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 2

2

इंडेंटेशन दबाकर रखें। अपने गाल पर उन क्षेत्रों का पता लगाएँ जहाँ इंडेंटेशन सबसे गहरा हो। धीरे से दोनों तर्जनी का उपयोग करके दोनों गालों पर इस स्थान को नीचे रखें। अपनी उंगलियों को इन धब्बों पर दृढ़ता से रखें क्योंकि आप अपना मुंह हिलाने की तैयारी करते हैं।

अगर आपको यह आसान लगे तो आप इन धब्बों को अपने अंगूठे या पेंसिल के गोल सिरे से पकड़ सकते हैं।

hot sexy look

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 3

3

अपनी अंगुलियों को मुस्कुराइए और आवश्यकतानुसार रिपीट कीजिए। अपनी उंगलियों को अपने चेहरे पर समान धब्बों पर स्थिर रखते हुए धीरे-धीरे अपनी अभिव्यक्ति को विस्तृत मुस्कराहट में ढालें। आपकी मुस्कान चौड़ी और खुली-खुली होनी चाहिए, क्योंकि आमतौर पर प्राकृतिक रंग तब दिखाई देते हैं जब किसी के पास एक काफी चौड़ी मुस्कान होती है। आपकी उंगलियों को अब आपकी मुस्कुराहट के कोनों के पास स्थित किया जाना चाहिए, जहां डिम्पल स्वाभाविक रूप से होते हैं यदि आप उन्हें थे। [४]

दर्पण में अपनी उपस्थिति की जाँच करें। यदि आपकी उंगलियों का स्थान थोड़ा बंद लगता है, तो आपको अपने गालों पर अपनी उंगलियों को उचित स्थान पर थोड़ा सा स्लाइड करने की आवश्यकता हो सकती है।

अपनी उंगलियों के साथ या एक पेंसिल के गोल छोर के साथ अपने वांछित डिंपल क्षेत्र को मजबूती से दबाएं। अस्थायी डिम्पल के लिए, तुरंत जारी करें। यदि वांछित हो, तो एक तस्वीर लें। [५] ध्यान दें कि जैसे ही आप अपने मुंह को आराम देंगे, ये डिम्पल गायब हो जाएंगे।

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 4

4

30 मिनट या अधिक समय तक दबाते रहें। अपने गाल को अधिक स्थायी डिम्पल बनाने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए, आपको कम से कम 30 मिनट के लिए इन इंडेंटेशन को मजबूती से पकड़ना जारी रखना होगा।

जितनी देर आप अपने "डिंपल" के निशान रख सकते हैं, उतने ही अधिक भाग्य आपके पास होंगे।

अतीत में, वास्तव में यांत्रिक उपकरण थे जिनका उद्देश्य आपके चेहरे पर इन धब्बों पर लगातार दबाव डालकर डिम्पल बनाना था। [६] ये उपकरण कभी भी वैज्ञानिक रूप से काम करने के लिए सिद्ध नहीं थे, लेकिन उनके द्वारा कुछ शपथ ली गई थी। यह डिंपल व्यायाम ऐसी मशीन की कार्रवाई की नकल करता है।

इमेज का टाइटल गेट डिंपल नैचुरली स्टेप 5

5

रोजाना दोहराएं। कई हफ्तों के लिए दैनिक आधार पर 30 मिनट के डिंपल "अभ्यास" का अभ्यास जारी रखें। यदि एक महीना बीत जाता है और आपने अभी भी स्थायी डिम्पल नहीं बनाए हैं, तो आप आगे बढ़ना चाह सकते हैं। चूंकि यह तकनीक वैज्ञानिक साक्ष्य द्वारा समर्थित नहीं है, लेकिन हार्से द्वारा, यदि आपको अंततः सफलता नहीं मिली है, तो यह आपके लिए काम नहीं कर सकता है।


तरीका

2

मेकअप के साथ प्राकृतिक आयामों की नकल करना

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 6

1

मुस्कुराओ चौड़ी! एक दर्पण में देखो और एक विस्तृत लेकिन प्राकृतिक मुस्कान मुस्कुराओ। सामान्य स्थान को नापें जहाँ आप अपने नकली डिम्पल चाहते हैं। [where]

जब आप मुस्कुराते हैं, तो आपके मुंह के बाहर प्राकृतिक क्रीज़ बननी चाहिए। आपके "डिम्पल" को इन क्रीज़ के ठीक बाहर होना चाहिए, जो आपके होठों के ऊपरी बिंदुओं के ठीक ऊपर के क्षेत्र के चारों ओर होता है।

मोटे तौर पर मुस्कुराना सुनिश्चित करें, लेकिन अस्वाभाविक रूप से नहीं। विशेष रूप से विस्तृत मुस्कुराहट के दौरान वास्तविक डिम्पल सबसे प्रमुख होते हैं, इसलिए आपको एक बेहतर विचार मिलेगा कि आपके कॉस्मेटिक डिम्पल यदि आप एक विस्तृत ग्रिन बनाते हैं, तो आरक्षित स्थान के बजाय। शरमाओ मत!

नोट - यह विधि चित्रों के लिए उपयुक्त अस्थायी डिम्पल बनाने के लिए सबसे अच्छा काम करती है। यह सार्वजनिक रूप से पहना जाने पर अप्राकृतिक लग सकता है।

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 7

2

अपने नए डिम्पल के शीर्ष को चिह्नित करें। डिम्पल आमतौर पर छोटी रेखाओं या मामूली अर्धचंद्राकार आकृति के रूप में दिखाई देते हैं। गहरे भूरे रंग की पेंसिल आईलाइनर या आइब्रो पेंसिल का उपयोग करके, ऊपर की ओर एक छोटी सी बिंदी लगाएं जहाँ आप चाहते हैं कि आपकी इच्छित डिंपल रेखा हो। [encil]

गहरे भूरे रंग सबसे अच्छा काम करता है क्योंकि यह त्वचा में अधिक स्वाभाविक रूप से मिश्रित होता है। काले और रंगीन आईलाइनर से बचना चाहिए।

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 8

3

अपने गाल पर एक छोटा अर्धचंद्राकार आकार बनाएं। चिह्नित किए गए आपके डिम्पल के शीर्ष के साथ, अपने मुंह को आराम दें। आपके द्वारा चिह्नित डॉट पर शुरू होने वाली एक छोटी, थोड़ी घुमावदार रेखा खींचें। डॉट बनाने के लिए आप उसी आईलाइनर या आइब्रो पेंसिल का इस्तेमाल करें। [९]

लाइन को डॉट के नीचे 1 इंच (2.5 सेमी) से आगे नहीं बढ़ना चाहिए। यह सिर्फ मुश्किल से घुमावदार होना चाहिए - एक नख के वक्र की तुलना में थोड़ा सा सख्त।

इमेज का टाइटल Get Dimples Naturally Step 9

4

आवश्यकतानुसार ब्लेंड करें और फिर से ड्रा करें। अब जब आपके डिम्पल को यो पर खींचा गया है




Escort  to vashi

No comments:

Post a Comment

vidmate apk download latest version 2022 free

 In today’s world, we just love to use new technologies and various applications. Sometimes we find something very interesting on any websit...